Tuesday, November 9, 2010

आज आपके  लिए अपनी वो ग़ज़ल प्रस्तुत कर रहे हैं जो कि इंडिया न्यूज़ ३१ अक्टूबर से ०६ नवम्बर के अंक में प्रकाशित हुई थी ,और जिसे काफ़ी लोगों ने पसंद भी   किया था  , आशा है आपको भी पसंद आएगी.



                                             ग़ज़ल


                   दिल      में   हलचल    मचा     गया   कोई
                   मुझको     पागल       बना    गया     कोई

                  कितने          सपने     क़रीब     आए      हैं
                  मेरी      आँखें      सजा        गया       कोई

                   सिर्फ़    वो    ही    नज़र    में    रहता    है
                   मेरी   आँखों   में     आ     गया        कोई

                   उससे      बाहर      निकल    नहीं     पाता
                   मेरे       ज़ेहन     पे       छा  गया     कोई

                   उससे      पहले     उदास      रहता      था
                   मुझको     जीना    सिखा      गया    कोई

                    कितनी   जल्दी   मिली है मंज़िल ,  फिर
                    मुझको , रस्ता  बता       गया        कोई

                    उसकी      बातें       लबों  पे   सजतीं   हैं
                    मेरे     दिल    में   समा      गया      कोई


                                   ................................... नित्यानंद `तुषार` - M  9968046643

1 comment:

प्रसून दीक्षित 'अंकुर' said...

उसकी बातें लबों पे सजतीं हैं,
मेरे दिल में समा गया कोई !!
_________________________

अत्यंत सुन्दर रचना !!
बधाई स्वीकार करें !!